देहरादून के रविंद्र कुमार ने मसूरी यूथ रन प्रतियोगिता मे मारी बाजी

मसूरी में  यूथ रन प्रतियोगिता ( YOUTH RUN COMPETION ) का आयोजन किया गया ऑर इस प्रतियोगिता मे उत्तराखंड के महाराणा स्पोर्ट्स कॉलेज ( MAHARANA SPORTS COLLEGE ) देहरादून  के रविंद्र कुमार ने यूथ कॉन्पिटीशन में प्रथम स्थान हासिल किया है।

उत्तराखंड यूथ स्पोर्ट्स एसोसिएशन ( UTTRAKHAND YOUTH SPORTS ASSOCIATION ) और मसूरी सपोर्ट एसोसिएशन ( MUSSORRIE SPORTS ASSOCIATION ) ने एक साथ मिलकर यूथ कॉन्पिटिशन को आयोजित करवाया।

आयोजित यूथ रन कॉन्पिटिशन में  युवाओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया प्रतियोगिता मे प्रथम , द्वितीय ऑर तृतीय  स्थान वाले को पुरस्कृत किया जाना था। इस प्रतियोगिता में 12.50 किलोमीटर ( km ) की दौड़ का आयोजन किया गया इस दौरान महाराणा स्पोर्ट्स कॉलेज देहरादून के रविंद्र कुमार ने प्रथम स्थान हासिल किया।

रविंद्र कुमार ने कुल 35.38 में सेकंड में इस दौड़ को पूरा किया एवं प्रथम स्थान प्राप्त किया और जीत की दावेदारी अपने नाम की है। यूथ रन कॉन्पिटिशन में दूसरे स्थान पर गढवाल राइफल रेजीमेंट सेंटर लैंसडाउन पंकज सिंह ने 35 .40 सेकेंड में रेस को पूरा किया है और दूसरे स्थान पर पहुंचे।

तीसरे स्थान पर मंजीत सिंह ने 36.16  सेकेंड मे रेस पूरी की। चौथे स्थान पर देहरादून के अर्जुन प्रधान ने 36.27 sec मे रेस पूरी कर चौथा स्थान प्राप्त किया। पांचवे स्थान पर उत्तराखंड पुलिस के लाल सिंह ने 36.48 सेकंड मे रेस पूरी की और पांचवा स्थान प्राप्त किया है।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments