साध्‍वी यौन शोषण केस में राम रहीम दोषी करार Ram Rahim convicted in Sadhvi sexual assault case

साध्‍वी यौन शोषण केस में राम रहीम दोषी करार

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने शुक्रवार को यौन शोषण मामले में दोषी करार दिया। साथ में ही कोर्ट ने सजा का एलान २८ अगस्त को करने का निर्णय लिया है।

बाबा राम रहीम के खिलाफ रेप का आरोप पंचकूला कोर्ट में फैसला 25 अगस्त यानी कि आज आएगा बाबा राम रहीम कानूनी पचड़े में फंसे हुए हैं। इसका कारण यह है कि बाबा राम रहीम पर उनके आश्रम की साध्वी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है इसी मुद्दे पर पंचकुला की सीबीआई अदालत आज फैसला सुनाने जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि फैसला अगर बाबा के खिलाफ आया तो पंजाब तथा हरियाणा के इलाकों में हिंसा हो सकती है कर्फ्यू भी लग सकता है। इसी के तहत हाईकोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि अगर उन्हें लोगों को काबू करने के लिए बल का प्रयोग करना पड़े तो वह कर सकते हैं।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर यौन दुष्कर्म मामले में फैसला आज

क्या है डेरा सच्चा सौदा ...? जानिए ऐसा कहा जा रहा है कि अभी तक डेरा के अनुयायी शांत हैं अगर अदालत का फैसला राम रहीम के खिलाफ आता है। तो दंगे जैसे संभावनाएं हो सकती है पंचकूला के कुछ निवासियों ने चारों ओर एक इमारत बना दी है। ताकि डेरा के अनुयायी वहां तक ना पहुंच सके तीन राज्य में 72 घंटे के लिए मोबाइल डाटा तथा इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है पूरे हरियाणा और पंजाब से गुजरने वाली 32 रेलगाड़ियों को भी रद्द कर दिया गया है। साध्‍वी यौन शोषण केस में राम रहीम दोषी करार, कोर्ट से सीधे जाएंगे जेल, 28 को सजा का ऐलान. बाबा राम रहीम पे साध्‍वी यौन शोषण केस में बड़ा फेशला साध्वी को मिलेगा इन्साफ। 

Comments