हैदराबाद हाउस में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री एवं नेपाल के प्रधानमंत्री से मुलाकात की

नई दिल्ली स्थित हैदराबाद हाउस में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं नेपाल के प्रधानमंत्री श्री शेर बहादुर देउबा से मुलाकात की। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत गुरूवार को नई दिल्ली स्थित हैदराबाद हाउस में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नेपाल के प्रधानमंत्री श्री शेर बहादुर देउबा की भारत यात्रा के अवसर पर आयोजित भोज कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं नेपाल के प्रधानमंत्री श्री शेर बहादुर देउबा से मुलाकात की। 

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत गुरूवार को नई दिल्ली स्थित ताज महल होटल में नेपाल के प्रधानमंत्री श्री शेर बहादुर देउबा द्वारा आयोजित रात्रि भोज कार्यक्रम में भी शामिल हुए। उल्लेखनीय है कि नेपाल के प्रधानमंत्री चार दिन की भारत यात्रा पर हैं। उत्तराखण्ड के साथ नेपाल के सामाजिक सांस्कृतिक सम्बंध हैं। सामरिक दृष्टि से भी भारतनेपाल की अंतर्राष्ट्रीय सीमा का उत्तराखण्ड का भाग बहुत महत्वपूर्ण है।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।




Comments