टीवी 100 द्वारा आयोजित एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड 2016 में शामिल हुए CM

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत गुरूवार को देहरादून के स्थानीय होटल में टीवी 100 द्वारा आयोजित एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड 2016 में शामिल हुए। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित कर टीवी 100 सराहनीय कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में विशेषकर तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करने वालों की एक बड़ी जिम्मेदारी है।

उन्होंने शिक्षण संस्थानों से अनुरोध किया कि पैसे के अभाव में किसी भी विद्यार्थी के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए। यदि हम मन में ठान लें तो किसी भी प्रकार की समस्या का हल निकाला जा सकता है। कार्यक्रम के अंतर्गत शिक्षा, तकनीकी शिक्षा, चिकित्सा शिक्षा, कानूनी शिक्षा आदि के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षण संस्थानों को विभिन्न श्रेणियों के अंतर्गत सम्मानित किया गया।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत गुरूवार को देहरादून के स्थानीय होटल में टीवी 100 द्वारा आयोजित एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड 2016 में शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान उत्तराखण्ड स्किल डेवेलपमेंट मिशन के लिये मिशन डायरेक्टर डाॅ. पंकज पाण्डेय को भी सम्मानित किया गया। इस अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री श्री धनसिंह रावत भी उपस्थित थे।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments