मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दिए गन्ना पर्चियों में गड़बड़ी की जांच एस.आई.टी. से कराने के दिये आदेश

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने डोईवाला चीनी मिल में गन्ना पर्चियों में गड़बड़ी के मामले को गम्भीरता से लेते हुए गन्ना पर्चियों में गड़बड़ी की जांच एस.आई.टी. से कराने के आदेश दिये हैं। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने डोईवाला चीनी मिल में गन्ना पर्चियों में गड़बड़ी के मामले को गम्भीरता से लेते हुए गन्ना पर्चियों में गड़बड़ी की जांच एस.आई.टी. से कराने के आदेश दिये हैं।

डोईवाला चीनी मिल में वर्ष 201617 के पिराई सत्र के दौरान 8 बुके(गन्ना पर्चियां) गुम हो गई थी। गन्ना पर्चियों में गड़बड़ी की शिकायत शासन को डोईवाला शुगर मिल में गन्ना आपूर्ति करने वाले किसानों द्वारा दी गई थी। इस प्रकरण में धनोरी/जस्सोवाला और टांटवाला के गन्ना किसानों द्वारा गुम हुई पर्चियां उपलब्ध करायी गयी थी। जिसके बाद इस प्रकरण में प्रारम्भिक जांच के लिए महाप्रबन्धक, उत्तराखण्ड शुगर फेडरेशन को जांच अधिकारी नामित किया गया था।

उनके द्वारा दी गई प्रारम्भिक रिपोर्ट के आधार पर मुख्यमंत्री ने कार्रवाही करते हुए गन्ना पर्चियों में गड़बड़ी की जांच एस.आई.टी. से कराने के निर्देश दिये हैं। ज्ञातव्य है कि उक्त प्रकरण के संबध में गन्ना लेखाकार रमेश कुमार सिंह को निलंबित किया गया जबकि टोल लिपिक हरबीर सिंह के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज की गई थी।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments