प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज २६ अगस्त को बिहार के बाढ़ इलाकों के हालातों का लेंगे जायजा

26 अगस्त को बिहार जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बताया है कि बिहार में आई भीषण बाढ़ ने लगभग एक करोड़ से ज्यादा लोगों को प्रभावित कर दिया है। जैसे कि इस खबर से हर कोई विचलित है बिहार में बाढ़ आने से हाहाकार मचा हुआ है।

एक हफ्ते में बिहार के 20 जिलों को सैलाब ने प्रभावित किया है बाढ़ में 300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है लाखों लोग अपने घर से बेघर हो चुके हैं।

सबसे ज्यादा बाढ़ का प्रकोप उतरी बिहार में है बाढ़ का पानी हजारों से भी ज्यादा गांव को डुबो चुका है।
एनडीआरएफ की टीम बहुत ही अच्छा वर्क कर रही है। एनडीआरएफ की टीम फरिश्ते के रुप में लोगों को राहत पहुंचाने का काम कर रही है लेकिन बिहार में हालत बहुत ही ज्यादा खराब है पानी का जलस्तर कम नहीं हो रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी जी 26 अगस्त को बिहार जाएंगे यह जानकारी बिहार के CM उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यह बताया है कि पीएम मोदी 26 अगस्त को बिहार में बाढ़ग्रस्त इलाकों में हवाई सर्वेक्षण करेंगे।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments