पटना लालू प्रसाद रैली भाजपा भगाओ देश बचाओ

रैली के बहाने राजद रविवार को अपनी ताकत का एहसास कराएगा राजद सुप्रीमो लालू यादव की ओर से महा रैली का आयोजन का असर दिखने लगा है 27 अगस्त यानी रविवार को महा रैली का आयोजन किया गया है शहर के चौराहे तथा गलियों में महारैली के पोस्टर लगे हुए हैं।

महारैली के आयोजन की तैयारी को लेकर बिहार की राजधानी पटना में नाकेबंदी कर दी गई है सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में भी लगाए गए हैं भीड़ - भाड़ की मॉनिटरिंग सीसीटीवी कैमरे के द्वारा ही करी जाएगी पुलिसकर्मी भी तैनात कर दी गई है।

राजधानी पटना में बिहार से रैली में भाग लेने वाले लोगों का सिलसिला शुरु हो गया है। रैली में भाग लेने वाले 21 नेताओं ने आने की सूचना दी है भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री , ममता बनर्जी,  समाजवादी पार्टी अध्यक्ष , अखिलेश यादव और जदयू नेता , शरद यादव कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद एवं सीपी जोशी सहित , विभिन्न विपक्षी दलों के आने की पुष्टि हुई है जेडीएस (JDS) के कुल 21 नेता लालू प्रसाद की रैली के मंच में साझा करेंगे।

रैली की तैयारी के दौरान ही बिहार की राजधानी पटना में भी जगह - जगह पर पर्किन्ग स्पोट् भी बनाए गए हैं ट्रांसपोर्ट नगर के अंदर बड़े वाहन भी लगाए जाएंगे। रैली में पास (pass) के जरिए ही रैली में एंट्री दी जाएगी लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए गाने बजाने का इंतजाम भी किया गया है।

रैली को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई है कार्यकर्ताओं के लिए रहने का खाने का पूरा इंतजाम किया गया है पटना में लोगों का जुटान शनिवार यानि कि आज से ही शुरु हो गया है। लालू प्रसाद की रैली का असली मकसद है कि बेनामी संपत्ति बचाना है। भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली के बहाने राजद अपनी ताकत दिखाएगा ना सिर्फ़ भीड़ के मामले बल्कि देश के गैर भाजपा दलो में अपने पैठ के मामले में भी 27 अगस्त रविवार को महारैली में होने वाली भीड़ भाड़ को कैसे संभालेंगे इसलिए लोगों की सुरक्षा के लिए 4 हजार पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए हैं।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments