डीबीएस पीजी कॉलेज में हुई एबीवीपी की जीत

एबीवीपी ने अपनी जीत का परचम लहराया अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अध्यक्ष योगेश घाघट और सचिव पद के लिए एनएसयूआई (NSUI) की मानसी की हुई जीत। डीबीएस पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी की जीत का खाता खुला अध्यक्ष पद पर योगेश घाघट ने 557 वोट से जीत हासिल की है। उन्होंने जय बद्री जय केदार के संगठन अजय पुष्पवान को हराया। महासचिव पद पर एनएसयूआई की मानसी , की जीत हुई ,  इन लोगों ने अपनी जीत का परचम लहराया है। शनिवार को DBS पी जी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव हुआ DBS में लगभग 67 प्रतिशत वोट डाले गए।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अध्यक्ष पद पर योगेश घाघट को 908 वोट मिले जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी अजयपुर पुष्पवान को 451 वोट ही मिल पाए उपाध्यक्ष पद पर अभिषेक गोदियाल ने जीत हासिल की ।चुनाव परिणामों की घोषणा मुख्य चुनाव अधिकारी डॉक्टर कुलश्रेष्ठ ने की इसके बाद डीबीएस पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टरों ओ पी कुलश्रेठ ने जो छात्र विजयी रहे उन छात्र को शुभकामनाएं दी डीबीएस पीजी कॉलेज में शनिवार को छात्र संघ चुनाव हो जाने के बाद समर्थकों के साथ विजयी जुलूस भी निकाला गया अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लिए डीबीएस की जीत के अलग ही मायने हैं।

छात्रसंघ निर्वाचित होने के बाद अध्यक्ष योगेश घाघट ने छात्रों को संबोधित करते हुए छात्र हितों के लिए काम करने का वादा किया अध्यक्ष योगेश घाघट ने विद्यार्थी परिषद को धन्यवाद करते हुए यह भी कहा है कि वह छात्रों के लिए संघर्ष करेंगे और अपने वादे पूरे करेंगे तथा कॉलेज को और भी अच्छी सुविधा देने की पूरी कोशिश करेंगे। वहीं दूसरी और महासचिव मानसी ने भी विश्वास दिलाते हुए यह कहा है कि इस पर वह खरा उतरेंगी  डीबीएस पीजी कॉलेज सोमवार को बंद रहेगा यह सूचना प्रचार्य डॉक्टर ओपी कुलश्रेष्ठ ने दी  उन्होने बताया कि छात्रसंघ चुनाव के बाद सोमवार को कॉलेज में छुट्टी रहेगी अब कॉलेज मंगलवार को खुलेगा।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments