प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिशन 2019 की शुरुआत केदारनाथ धाम से

[Mission 2019] पीएम [PM] मोदी मिशन 2019 की शुरुआत केदारनाथ धाम से करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह योजना बनाना प्रारंभ भी कर दिया है 2018 तक PM मोदी केदारनाथ धाम में जो पुनर्निर्माण का काम है उसे पूरा कर लेंगे। इसके लिए उन्होंने प्रदेश सरकार को आदेश तक दे दिए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सितंबर में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह केदारनाथ में पहुंचकर कार्यों का शिलान्यास करेंगे केदारनाथ धाम को सुंदर,  मजबूत और सुरक्षित बनाने के लिए केंद्र सरकार कई कड़े इंतजाम कर रही है।

नदी के दोनों और सुरक्षा दीवार बनाने के लिए भी आदेश दिए जा रहे हैं। मिशन 2019 (Mission 2019) का उद्देश्य यह है कि आदिवासी , हरिजन गरीब , तबके के लोगों को अधिक से अधिक जोड़ना है। महिलाओं व किसानों को भी समान रूप से इस मिशन में जोड़ा जा रहा है आने वाले इलेक्शन में भाजपा बहुमत सरकार बनाने जा रही है मिशन 2019 (Mission 2019) का असली मकसद लोक सभा के इलेक्शन होने से पहले बीजेपी (BJP) शासित राज्य में विकास के एजेंडे को लेकर माहौल बनाना है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की लगातार यही यही कोशिश रही है,कि पूर्वोत्तर के राज्यों में भाजपा के देश को और भी ज्यादा कड़ा बनाया जाए। वह बता रहे हैं कि 3 साल से इसी बात पर जोर दे रहे हैं इन प्रदेशों में लगातार अपनी ताकत बढ़ा रहे हैं। पार्टी को और भी ज्यादा मजबूत करने की तैयारी चल रही है। उनका कहना यह है कि आने वाले लोकसभा इलेक्शन में भाजपा के प्रदर्शन में गिरावट आ सकती है इसलिए पार्टी को और भी ज्यादा मजबूत करने की पूरी कोशिश जारी है।
प्रधानमंत्री पीएम (PM ) नरेंद्र मोदी मिशन 2019
(Mission 2019) की शुरुआत केदारनाथ बाबा के आशीर्वाद से करेंगे बैठक में उन्होंने यह चर्चा भी की थी की
केदारनाथ का पुनर्निर्माण अक्टूबर 2018 तक किसी भी हाल में केदारनाथ के पुनर्निर्माण की जिम्मेदारी को पूरा करेंगे।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments