मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत 14वें राष्ट्रपति को बधाई देने पहुंचे दिल्ली संसद

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को नई दिल्ली स्थित संसद के सेंट्रल हाॅल में भारत के राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में प्रतिभाग किया। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भारत के नव नियुक्त माननीय राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद को देश के 14वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ग्रहण करने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा है कि राष्ट्रपति श्री कोविंद के व्यापक राजनैतिक एवं प्रशासनिक अनुभव से उनके मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में भारत विश्व पटल पर नयी ऊंचाईयां हासिल करेगा।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को नई दिल्ली स्थित संसद के सेंट्रल हाॅल में भारत के राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में प्रतिभाग किया और मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि निवर्तमान राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी को भी उनके सफल कार्यकाल के पूर्ण होने पर शुभकामनाएँ देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की है।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments