सिख एवं पंजाबी समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत बुधवार को रेसकोर्स, देहरादून के स्थानीय वैडिंग पाॅइन्ट में सिख एवं पंजाबी समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में शामिल हुए। अपने सम्बोधन में सिख एवं पंजाबी समाज का आभार प्रकट करते हुए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मुझे आज इस ऐतिहासिक स्थल में पुनः आने का अवसर प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि सिख और हिन्दु भाईभाई हैं।

जिस समाज को बनाया ही हिन्दु धर्म की रक्षा के लिए है वह हिन्दु धर्म से अलग कैसे हो सकता है। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि सरदार हर समाज में बड़ी आसानी से मिल जाते हंै। मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरूद्वारा ज्ञान गोदड़ी का समाधान हम सबको आपस में मिलकर ही निकालना है।

उन्होंने विश्वास जताया कि इसका समाधान निश्चित रूप से निकाला जाएगा और इसे हम आपस में मिलजुल कर निकालेंगे। इस अवसर पर विधायक/मेयर श्री विनोद चमोली एवं विधायक श्री खजान दास भी उपस्थित थे।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments