जानिए कैसे कर पाएंगे CM सीधे उत्तराखण्ड की जनता से संपर्क

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उत्तराखण्ड की जनता से सीधे सम्पर्क बनाने के लिए टीमत्रिवेन्द्र.इन वेबसाईट का विमोचन किया। शनिवार को देहरादून के एक स्थानीय होटल में वेबसाईट को लाॅंच करते हुए उन्होंने कहा कि इस वेबसाईट के माध्यम से जनता से सीधे सम्पर्क बनाया जा सकेगा।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उत्तराखण्ड की जनता से सीधे सम्पर्क बनाने के लिए टीमत्रिवेन्द्र.इन वेबसाईट का विमोचन किया। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि इस वेबसाईट के माध्यम से उत्तराखण्ड निवासी, प्रवासी एवं सभी पार्टी कार्यकर्ता अपने सुझाव दे सकेंगे। इसका रिकोर्ड भी रखा जायेगा साथ ही नियमित रूप से इसका अवलोकन किया जायेगा।

एक बहुत ही अच्छी वेबसीटे का विमोचन हो चूका हे जिसके जरिए CM त्रिवेन्द्र सिंह रावत अपना संपर्क सीधे  उत्तराखण्ड की जनता से बना सकते हे, teamtrivendra.in यह एक ऐसी वेबसाइट हे जिसके जरिए उत्तराखंडी जनता अपने विचार विमर्श सुझाव इस वेबसाइट के जरिए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत तक पंहुचा सकती हे।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments