मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचे विकास समिति बालावाला

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार को विवेक विहार आवासीय विकास समिति बालावाला द्वारा बालावाला में आयोजित अभिनंदन समारोह में क्षेत्रवासियों से बातचीत करने तथा उनकी समस्याएं जानने के लिए पहुंचे। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने उपस्थित लोगों से अनौपचारिक बातचीत की तथा उनकी समस्याओं तथा सुझावों को स्वयं से लिखित में नोट किया।

मुख्यमंत्री ने क्षेत्रवासियों को हरेला तथा संग्राद की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उन से अधिक से अधिक वृक्षारोपण करने तथा घरों में वाटर हारवेस्टिंग सिस्टम अनिवार्य रूप से लगाने की अपील की। क्षेत्र वासियों की मांगों पर विचार करते हुए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने कहा कि शीघ्र ही बालावाला क्षेत्र में खाली भूमि मिलते ही एक ऐसे वेडिंग पॉइंट का निर्माण किया जाएगा जिसका शुल्क आर्थिक रुप से कमजोर व्यक्ति भी आसानी से दे सके।

स्ट्रीट लाइटस की भी व्यवस्था की जाएगी। इस क्षेत्र के निवासियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेलवे फाटक के संबंध में रेल मंत्रालय से पत्राचार किया जाएगा। दुल्निया नदी के आसपास के अतिक्रमण को रोकने के प्रयास करने होंगे। क्षेत्र में श्मशानघाट बनाए जाने के संबंध में भी विचार किया जाएगा।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार को विवेक विहार आवासीय विकास समिति बालावाला द्वारा बालावाला में आयोजित अभिनंदन समारोह में क्षेत्रवासियों से बातचीत करने तथा उनकी समस्याएं जानने के लिए पहुंचे। मुख्यमंत्री श्री श्री त्रिवेंद्र ने कार्यक्रम के दौरान वृक्षारोपण भी किया। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने क्षेत्रवासियों से अनुरोध किया कि पर्यावरण तथा जल संरक्षण में सरकार तथा जनता को मिलकर काम करना होगा।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।


Comments