मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सहानभूति सड़क पर चोट खाई महिला के लिए

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा एक बार पुनः मिसाल प्रस्तुत करते हुए, फ्लीट रूकवाकर सड़क दुर्घटना में घायल महिला की मदद की गयी। मुख्यमंत्री शनिवार को भूस्खलन प्रभावित सिल्ला गांव का निरीक्षण करने जा रहे थे। राजपुर रोड पर होटेल मधुबन के सामने एक दुर्घटनाग्रस्त महिला जो सड़क के किनारे बच्चे के साथ परेशानी में दिखायी दी।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र तत्काल अपना काफिला रुकवाकर दुर्घटनाग्रस्त महिला के पास पहुंचे तथा उनका मनोबल बढ़ाया। मुख्यमंत्री ने तुरंत महिला को अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था की। प्राप्त सूचना के अनुसार महिला को कोई गम्भीर चोट नहीं आयी है परंतु दुर्घटना के कारण उन्हें तात्कालिक ट्रॉमा पहुँचा था।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा एक बार पुनः मिसाल प्रस्तुत करते हुए, फ्लीट रूकवाकर सड़क दुर्घटना में घायल महिला की मदद कर राज्य वासियों से अपील की है कि प्रत्येक नागरिक को सड़क हादसों में दुर्घटना ग्रस्त व्यक्तियों की सहायता के लिए तुरंत आगे आकर अपना नागरिक कर्तव्य निभाना चाहिए। उन्होंने लोगों से ट्रैफिक नियमों का दृढ़ता से पालन करने का भी अनुरोध किया।


Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments