रिस्पना पुल के निकट ट्रामा सेंटर का उद्घाटन मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत हाथो

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को रिस्पना पुल के निकट एक निजी ट्रामा सेंटर का उद्घाटन किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा की सड़कों पर वाहनों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही सड़क दुर्घटनाएं भी बढ़ रही है। प्रदेश में न्यूरो सर्जरी के चिकित्सकों का भी नितांत अभाव है। लोगों को आपात स्थिति में इलाज के लिए दिल्ली तक जाना पड़ता है।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि निजी प्रयासों से इस प्रकार के ट्रामा सेंटर खुलने से लोगों को सुविधा मिलेगी।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को रिस्पना पुल के निकट एक निजी ट्रामा सेंटर का उद्घाटन किया।उन्होंने मां जगदम्बा ट्रामा सेंटर द्वारा कुल 70 बेड में से 30 बेड आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग को निशुल्क उपचार हेतु उपलब्ध करवाने की प्रशंसा की।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि ट्रामा सेंटर में आने वाले लोग शीघ्र से शीघ्र स्वास्थ्य होकर यहां से जाएं, ऐसी मेरी कामना है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने ग्रीन इंडिया समाचार पत्र तथा गुर्जर समाज पर एक पुस्तक का विमोचन किया। राज्यमंत्री श्रीमती रेखा आर्य, विधायक श्री गणेश जोशी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments