जिलाधिकारी दीपक रावत ने खुले में शौच करने पर लगाया 5000 रूपये का अर्थदण्ड

दिनांक 30 जून 2017 की अपराह्न में कलेक्ट्रेट कार्यालय रोशनाबाद, हरिद्वार के सार्वजनिक स्थान पर अवर अभियन्ता, नगर पालिका परिषद मंगलौर, जगदीश प्रसाद को खुले में शौच करते हुए पाया गया। इस संबंध में जिलाधिकारी दीपक रावत ने खुले में शौच करने का दोषी मानते हुए स्वच्छ भारत मिशन के तहत उनके वेतन से 5000 रूपये के अर्थदण्ड की कटौती करते हुए राजकीय कोष में जमा किये जाने के आदेश अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद, मंगलौर को दिये।

 इसके अतिरिक्त अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद, मंगलौर को यह भी निर्देश दिये कि अवर अभियंता, नगर पालिका परिषद मंगलौर, जगदीश प्रसाद के वेतन आदि से 5000 रूपये की कटौती राजकीय कोष में जमा कराकर, इसकी सूचना जिलाधिकारी महोदय को तत्काल प्रेषित करना सुनिश्चित करें।

 यदि उक्त आदेशों का अनुपालन अर्थात् वेतन आदि बिना अर्थदण्ड की कटौती के आहरित किया जाता है तो अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद, मंगलौर के विरूद्ध भी नियमानुसार अनुशासनात्मक कार्यवाही अमल में लायी जा सकती है।

Online Hindi News ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल में आप सभी देश और उत्तराखण्ड की न्यूज़  (उत्तराखंड हिंदी समाचार ) अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमें अपने सुझाव व् न्यूज़ todayhindisamachar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Comments