सेक्सी वीडियो जीजा ने साली का किया अपलोड sexi video social site

सेक्सी वीडियो जीजा ने साली का किया अपलोड sexi video social site

हरदोई कभी कभी रिस्तो में भी दरार आ जाती है जरुरी नहीं की रिस्तो में कोई बुरा नहीं सोच सकता उत्तर प्रदेश के हरदोई में ऐसे ही एक मामले में जीजा ने साली की सेक्स करते हुए वीडियो सोशल साइट पर डाल कर ऐसा काम कर दिया की अब साली मुँह चुकपटी   फिर रही है  पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ कर आरोपी को पकड़ लिया है लेकिन रिश्ते तो तार तार हो ही गए है।

जीजा ने हरदोई में ऐसा काम किया कि अब उसकी साली लोगों से मुंह छुपाते फिर रही है। जीजा ने अपनी साली को कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली डालने के बाद बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर यूट्यूब तथा फेसबुक पर अपलोड कर दिया। पुलिस ने आरोपी  को गिरफ्तार कर लिया है।

हरदोई जिले में एक छात्रा का सेक्स वीडियो उसके सगे जीजा ने यूट्यूब व फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इस बात की जानकारी मिलने पर छात्रा के होश उड़ गए। पुलिस ने इस प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर छात्रा के जीजा व उसके दो अन्य साथियों को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं, साइबर एक्सपर्ट की मदद से यू-ट्यूब से अश्लील वीडियो हटाया जा रहा है।
हरदोई के लोनार क्षेत्र की एक बीए की छात्रा को हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र के पूजा होटल में एक वर्ष पहले शीतल पेय में नशीला पदार्थ उसके ही दोस्त ने दिया। लड़की को बेहोशी की हालत में उसके जीजा ने दुष्कर्म करके उसका अश्लील वीडियो क्लिप बना लिया था। युवती ने किसी तरह से क्लिप वाला मेमोरी कार्ड आरोपी से लिया और उसके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया। आरोपी युवक करीब एक साल से जेल में है।

Comments