नीट पेपर मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पर अंतिम फैसला जल्द neet paper result

नीट पेपर मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पर अंतिम फैसला जल्द neet paper result

नीट पेपर के रिजल्ट को लेकर एक बार मामला सुप्रीम कोर्ट में अपना अंतिम फैसला सुनाएगा जिस को लेकर कई राज्यों के संघटन अपनी लड़ाई लड़ रहे है मेडिकल भष्टचार को लेकर कई संस्थाए भी काम कर रही है यही वजह है की सीबीएसई को अपना पक्ष अब नीट पेपर मामले को लेकर कोर्ट में रखना पड़ा है।

बता दे की आपको पहले पता होगा कि संकल्प ट्रस्ट लगातार मेडिकल भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करता रहा है लेकिन CBSE और सरकार की लापरवाही को देखते हुए संकल्प ट्रस्ट से पवन कुमार और रवि जांगड़ा  और जो अन्य लोग मेडिकल भ्रष्टाचार को खत्म करने की कोशिश में लगे हैं। जैसे डॉक्टर  आनंद राय  दिनांक 20 जून 2017 मंगलवार को एक बार फिर से जरूरी सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट में कोशिश करेंगे जैसा कि पहले भी काफी बच्चों को पता होगा कि 12 जून के बाद से जिन हाईकोर्ट में केस चल रहे थे उन हाई कोर्ट के केस को सुप्रीम कोर्ट में आने में समय लग गया इसी वजह से गुजरात हाईकोर्ट, मद्रास हाईकोर्ट, वेस्ट बंगाल और अन्य जो भी कोर्ट है उनके सभी केस को एक साथ करकर कर संकल्प ट्रस्ट और डॉक्टर आनंद राय जरूर सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट में आग्रह करेंगे।

Check Here More Details:- NEET RESULT DATE

रवि जांगड़ा ने बताया की  हम लगातार कोशिश कर रहे हैं कि जल्दी से जल्दी इस भ्रष्टाचार को खत्म करके एक नए सिरे से दाखिला प्रणाली प्रारंभ की जाए इसके लिए हमारी तरफ से सरकार से बात करने की कोशिश लगातार जारी है जिससे बच्चों के साथ अन्याय ना हो उन्होंने कहा की गुजरात से जो लोग दिल्ली आए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से बात करने की कोशिश भी करेंगे और हम भी अपनी बात सरकार के सामने रखने का प्रयास कर रहे हैं। बच्चों के लिए इतना ही कहना चाहूंगा काफी सारे बच्चों के मेरे पास कॉल मैसेज आ रहा है रिजल्ट आ जाएगा फिर कुछ नहीं होगा सर जल्दी कुछ कीजिए ।तो बस इतना ही बताना चाहूंगा कि रिजल्ट के आने मात्र से मेडिकल भ्रष्टाचार को अनदेखा नहीं किया जा सकता उसके लिए हमसे जो हो सकेगा वह करेंगे।

Comments

Post a Comment