महात्मा गांधी बहुत चतुर बनिया,अमित शाह Mahatm gandhi chatur baniya SAYS AMIT SHA

महात्मा गांधी बहुत चतुर बनिया,अमित शाह Mahatm gandhi chatur baniya SAYS AMIT SHA

भाजपा के राष्टीय अध्यक्षं अमित शाह ने महात्मा गाँधी को लेकर विवादित बयान दिया है उनके इस बयान का जहा कड़ा विरोध हो गया है वही बापू को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जुबान क्यों फिसल गयी इसके कई कारण बताये जा रहे है राजनैतिक समीकरण को लेकर रायपुर में इन दिनों भाजपा सत्ता की जीत के लिए कोशिश कर रही है

रायपुर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने रायपुर दौरे में कांग्रेस पर निशाना साधा कर कहा की इस पार्टी की न ही कोई नीति है न ही कोई विचारधारा है। शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा लक्ष्य राज्य विधानसभा चुनाव में 65 सीटें जीतने का है। साथ ही उन्होंने महात्मा गांधी पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि वो दूरदर्शी होने के साथ, बहुत चतुर बनिया था, उन्हें मालूम था कि आगे क्या होने वाला है, उन्होंने आजादी के बाद कहा था, कांग्रेस को बिखेर देना चाहिए।

शाह यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने कांग्रेस को खत्म करने का काम नहीं किया, लेकिन अब कुछ लोग उसको बिखेरने का काम कर रहे हैं। संगठन के इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने कहा था कि क्योंकि कांग्रेस की कोई विचारधारा ही नहीं है, देश चलाने के, सरकार चलाने के कोई सिद्धांत ही नहीं थे।

Comments