शादीशुदा प्रोफेसर की टॉपर छात्रा के साथ लव स्टोरी love story profesar with student

शादीशुदा प्रोफेसर की टॉपर छात्रा के साथ लव स्टोरी love story profesar with student

गुरु और शिष्य का रिश्ता सम्मान का रिश्ता होता है लेकिन यहाँ एक गुरु अपनी ही छात्रा के प्रेम में दीवाना ही नहीं हुआ बल्कि दोनों फरार हो गए है मामला सामंने आने के बाद कॉलेज ने प्रोफ़ेसर को सस्पेंड कर दिया है
लखनऊ में डॉ. शकुंतला मिश्रा यूनिवर्सिटी में सामने आया है. यहां एक एसोसिएट प्रोफेसर और यूनिवर्सिटी के ही एमए इंग्लिश विभाग की छात्रा के एक साथ गायब होने से हड़कंप मचा हुआ है.

कहा जा रहा है कि शिक्षक ही 19 जून से इस छात्रा को साथ लेकर फरार हुआ है. फिलहाल विश्वविद्यालय ने शिक्षक को निलंबित कर दिया है और डीएसडब्ल्यू की अध्यक्षता में 3 सदस्यीय जांच कमेटी बना दी है.

विश्वविद्यालय प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार विशेष शिक्षा विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. अरविन्द शर्मा और इसी विश्वविद्यालय के एमए इंग्लिश अंतिम सेमेस्टर की छात्रा के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 2 महीने पहले ही छात्रा के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह की थी लेकिन छात्रा बहाने से अपने मायके आ गई.

18 जून को छात्रा के परिजनों ने शिक्षक के घर जाकर समझाने का प्रयास किया, लेकिन अगले ही दिन 19 जून को दोनों फरार हो गए. विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो निशीथ राय के अनुसार छात्रा के परिजनों ने 20 जून को उनसे मिलकर मामले की जानकारी दी.


शिक्षक मूल रूप से बरेली का रहने वाला है लेकिन अब लखनऊ के राजाजीपुरम में परिवार के साथ रहता है. पता चला है कि फरार होने से पहले वो बहाने से अपनी पत्नी, बेटे और बेटी को बरेली छोड़ आया था.

छात्रा ने इसी विश्वविद्यालय से बीएड और एमएड भी किया हुआ है. 2014 के दीक्षांत समारोह में छात्रा को 3 मेडल भी मिले थे. विश्वविद्यालय में इस बात की चर्चा है की छात्रा ने एमए इंग्लिश में इसीलिए दाखिल लिया था की वो शिक्षक के करीब रह सके कुलपति ने बताया की फरार शिक्षक की पत्नी ने इस मामले में डीन स्पेशल एजुकेशन प्रो. आरआर सिंह से मुलाकात की थी. फिलहाल लखनऊ के इस मटुकनाथ को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं.

Comments