आईएएस अधि‍कारी की अश्‍लील हरकतों पर काम वाली बाई ने जड़ा तमाचा IAS OFFICARS GUJRAT KAM WALI BAYI PITAYI

आईएएस अधि‍कारी की अश्‍लील हरकतों पर काम वाली बाई ने जड़ा तमाचा  IAS OFFICARS GUJRAT KAM WALI BAYI PITAYI

गुजरात अधिकारी भी कोई दूध के धुले नहीं होते आखिर होते तो वो भी इंसान है और दिल उनका भी कभी कभी मचल जाता होगा क्यों ऐसा सभी के साथ होता है लेकिन अपने होश कायम न रख पाने वाला ही इस तरह के हरकतों के कारण बदनाम हो जाता है कुछ इसी तरह का कारनामा इस आईएएस अधिकारी के साथ हुआ है जिस की  एक करतूत पूरी बिरादरी के लिए अभिशाप बन गयी है।

गुजरात की राजधानी गांधीनगर में एक आईएएस अधि‍कारी की अश्‍लील हरकतों से परेशान कामवाली बाई ने उसे तमाचा जड़ दिया। राजधानी के वीआईपी सेक्‍टर में रहने वाले अधिकांश अफसर इस आईएएस अधिकारी की हरकतों से वाकिफ हैं। करीब तीन माह पहले भी एक कामवाली के सामने अर्धनग्‍न होकर पैर दबाने केलिए कहने पर इस अफसर के घर खूब हंगामा मचा था।

गुजरात सरकार के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के एक आईएएस अधिकारी के आवास पर मंगलवार सुबह अचानक हंगामा मच गया। कामवाली बाई ने इस अधिकारी की हरकतों से परेशन होकर उसको चांटा रसीद कर दिया। अड़ोस-पड़ोस के अधिकारी व उनके परिवार वालों को तब पता चला जब गुस्‍से से तमतमाएं इस आईएएस अधिकारी ने सर्वेंट क्‍वाटर से कामवाली का सामान फेंक दिया। पूछने पर उसने बताया कि रोज घर का काम करते वक्‍त वह अफसर उसके पीछे-पीछे घूमता था अफसर नाराज नहीं हो इसलिए कुछ दिन तो उसने बर्दाश्‍त कर लिया लेकिन जब उसकी हरकतें नहीं थमी तो मंगलवार सुबह कामवाली ने आईएएस को चांटा रसीद कर दिया।

Comments