हार्दिक पांड्या को किस ने बोला आई लव यू hardik-pandya i love you filmi actor

हार्दिक पांड्या को किस ने बोला आई लव यू  hardik-pandya love you
नई दिल्ली इंडिया भले ही पाकिस्तान से फाइनल का मैच हार चुकी हो लेकिन भारतीय खिलाड़ियों में जबरदस्त बैटिंग कर लोगों का दिल जीतने वाले हार्दिक पांड्या अचानक से सुर्खियों में आ गए हैं उनके सुर्खियों में आने की वजह कुछ अलग तरह की खास बात है फिल्म हस्तियों के साथ साथ कई फिल्मी कलाकार उनकी बैटिंग को देखकर सोशल मीडिया  पर शूट करते हुए नजर आए हैं सुष्मिता ने कहा कि गेम कैसे खेला जाता है, वो पांड्या दिखा रहे हैं। पांड्या के 6-6-6 देखना 'सेक्सी' है। उन्होंने लिखा "आई लव यू पांड्या।" बता दें कि पांड्या ने  43 गेंदों की पारी में 6 छक्के जड़े थे।


वही एक नया नाम ऐसा जुड़ा  है जिस से हार्दिक पांड्या तेजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को ना सिर्फ सरहा  है बल्कि ट्यूटर पर अपने अकाउंट के जरिए उन्हें बधाई संदेश भी भेजा है यही नहीं सुष्मिता सेन ने हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को छक्कों के साथ सेक्सी करार दिया है वह यही नहीं रुकी उन्होंने हार्दिक पांड्या को आई लव यू तक कहा है।

अपनी उम्र से दुगनी महिला का यह प्यार पाकर अब क्या हार्दिक पांड्या अपने को संभाल पाएंगे या कुछ और करेंगे फिलहाल सुष्मिता सेन का Twitte सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है वही हार्दिक पांड्या की तारीफों के पुल कई सोशल मीडिया की साइट पर छाए हुए हैं आखिर हो भी क्यों ना भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या ने वह कर दिखाया जो इस फाइनल की मैच में कोई नहीं कर पाया।

हलकी ऐसे भी खबर आयी की हार्दिक पांड्या को अजय जडेजा  के कारण पवेलियन लौटना पड़ा लेकिन ट्यूटर अकाउंट से लेकर सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को हर कोई प्यार करता हुआ नजर आ रहा है तो ऐसे में पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन पीछे क्यों रहती उन्होंने भी हार्दिक पांड्या को आई लव यू बोल डाला जिस को सुन कर पंड्या का बुरा हाल हो गया है।

Comments