गुजरात कोर्ट ने दिखाया नीट पेपर मामले को लेकर कड़ा रुख GUJRAT HIGHCOURT NEET PAPER

गुजरात कोर्ट ने दिखाया नीट पेपर मामले को लेकर कड़ा रुख GUJRAT HIGHCOURT NEET PAPER

गुजरात कोर्ट ने दिखाया नीट पेपर मामले को लेकर कड़ा रुख
नीट पेपर मामले को लेकर कोर्ट ने कड़ा रुख दिखाया है जिस में कोर्ट ने कहाँ है की लाखो बच्चो के साथ उनके कॅरियर के साथ गलत नहीं किया जा सकता अभी तक रिजल्ट को लेकर बच्चे नीट पेपर 2017  के रिजल्ट के लिए उसकी राह देख रहे है माफियाओं के हाथो लगातार नीट पेपर के साथ साथ दूसरे कोर्स में प्रभवित होते नज़र आ रहे है। कुल मिलकर ये मामला सीबीएसई के लिए भी गले की हड्डी बन गया है


हमारा यह कदम शायद किसी को पसंद ना आए और शायद किसी के लिए बुरी खबर हो लेकिन माफी चाहता हूं नीट2017 दोबारा हम करवा कर रहेंगे यह तो शुरुआत है १२ जून को  देखना होता क्या है मद्रास हाईकोर्ट में वही  पवन कुमार  ने पेपर लीक मामले में एडिशनल फाइल लगवादी है  जिससे वह केस और भी ज्यादा मजबूती से पेश किया जाएगा

सूत्र बता रहे है की इस घोटाले में कई ऐसे लोग भी शामिल है जो कोचिंग सेंटर की अड्डा गिरी में अपना कारोबार संचलित कर रहे है यही वजह है की आज नीट पेपर को लेकर लाखो बच्चो को इसके रिजल्ट का इंतज़ार करना पड़ रहा है।

एक खबर के अनुसार कोलकाता में भी हाईकोर्ट में केस कर दिया गया है और अगले 2 दिनों में बिहार हाई कोर्ट में केस किये जाने के संकेत मिल रहे है  CBSE को कहीं से भी जाने का रास्ता नहीं बचेगा और जो फर्जीवाड़ा हुआ है उसे मानकर एक नए सिरे से मेडिकल परीक्षा में दाखिला दिया जाएगा।
रवि जांगड़ा ने बताया की वो इस लड़ाई में लगातार मेडिकल घोटाले वालो के खिलाफ कारवाही को लेकर आवाज़ बुलंद कर रहे है उन्होंने कहाँ की  गुजरात हाईकोर्ट मैं जैसा भी दिन रहा वह मेडिकल भ्रष्टाचार को खत्म करने के हक में रहा। जिन बच्चों और माता-पिता ने वहां केस किया है उनको मेरी ओर से बधाई और धन्यवाद जो भ्रष्टाचार के खिलाफ आपने अपनी आवाज उठाई।

अब हमें इंतजार है तो १२ जून  का है कि मद्रास हाईकोर्ट में क्या होता है जो आज गुजरात हाईकोर्ट में हुआ यह भी हमारे लिए फायदा साबित होगा इसके बाद देखना होगा गुजरात हाई कोर्ट 13 जून 2017 को क्या निर्णय लेता है अब इस मामले में गुजरात हाईकोर्ट में कोई सुनवाई नहीं होगी। 

Comments

  1. Cbse ne finally apna har man gaya indrectly.....

    ReplyDelete
  2. Cbse ne finally apna har man gaya indrectly.....

    ReplyDelete
  3. Reneet justified hae ....reneet hokar hi rahega

    ReplyDelete

Post a Comment