अफगानिस्तान पाकिस्तान क्रिकेट सीरीज रद्द - भारत के बाद अफगानिस्तान ने भी किया मना

अफगानिस्तान पाकिस्तान क्रिकेट सीरीज रद्द - भारत के बाद अफगानिस्तान ने भी किया मना :- भारत के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पाकिस्तान के साथ द्विपक्ष्यीय क्रिकेट सीरीज  के लिए मना कर दिया हे।  भारत सरकार पहले ही पाकिस्तान के साथ क्रिकेट सीरीज के लिए मना कर चूका हाल ही में पकिस्तान द्वारा अफगानिस्तान पर हुए हमले अथवा अफगानिस्तानी सेनिको के मारे जाने   के कारन अफगानिस्तानी सरकार ने पाकिस्तान के खिलाफ फ्रेंडली मेचो को रद्द कर दिया है। जबकि आगामि चैंपियन ट्रॉफी में भारत और पकिस्तान चार जून  को आमने सामने होंगे।

पाकिस्तान टीम को भारत की टीम से हमेशा ही चुनोतिया मिलती रहती है इस बार पकिस्तान के नए कप्तान  पर भी टीम को पहला अंतर्राष्ट्रीय खिताब को कब्जाने की जिम्मेदारी होगी। जबकी भारत को अपने खिताब को बचाना होगा  जबकि भारत की टीम ने अपने दोनों अभ्यास मैच में जोरदार जीत हासिल की है।

अफगानिस्तान बोर्ड ने ट्वीट करके बताया की वह पाक - अफगानिस्तान सीरीज रद्द कर देगी. काबुल में हुए बम ढमाके से ये सीरीज रद्द हुई है। खबर ये है की दोनों देशो के बीच जुलाई और अगस्त में टी २० सीरीज खेली जानी थी लेकिन खिलाडियों की सुरक्षा को लेकर ये श्रंखला रद्द कर दी गयी है।

अधिक जानकारी के लिए आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं और एजुकेशन और न्यूज़ रिलेटेड सारी जानकारी आप हमारी वेबसाइट ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ में देख सकते हैं। 

Comments