लड़की का होटल में सेक्सी डांस खरीदारों ने करी नोटों की बारिश Girls Sexy Dance in Hotel

लड़की का होटल में सेक्सी डांस खरीदारों ने करी नोटों की बारिश Girls Sexy Dance in Hotel :- गरीबो के भारत में अमीरो का ये शोक देख कर आप भी दंग रह जायेगे इंडिया के बदलते रूप का एक सच ये भी है । जब गरीब को दो वक़्त की रोटी नसीब नहीं होती लेकिन यहाँ आमिर  अपने शोक के लिए लड़कियों पर लाखो लुटा देने को तैयार रहते है। बदलते भारत की ये तस्वीर कलकत्ता के एक होटल की है जहा रोज़ना जिस्म की मंडी का खेल रात की ख़ामोशी को चीरता हुआ अमीरो की ऐश गाहा बना गया है।

होटल में शराब कबाब से लेकर शबाब तक का सभी इंतजाम आमिर रजवाड़ो के लिए किया जाता है। और शाम ढलते ही यहाँ जिस्म की मंडी में लड़कियों के डांस से लेकर उनकी बोली लगायी जानी शुरू हो जाती है और फिर रात के अंधेरे में ही उनका सौदा भी इसी होटल में तय कर दिया जाता है।




इंडिया में एक तरफ गरीब को दो वक़्त की रोटी के लिए मजबूर होना पड़ता है वही अमीरो का ये शोक बदलते इंडिया का नया स्वरुप दिखाता हुआ भारत के गरीब का तमाचा भर है कलकत्ता के इस होटल में शराब के बार में जाकर रोज़ाना कोई भी अमीर अपने पसंद का हर वो सुख जिस की कीमत देकर वसूला जाता है ले सकता है। इस होटल में पुलिस का कोई छापा इस लिए नहीं पड़ता क्यों की होटल का मालिक उनका मुँह हरे नोटों से बंद कर देता है।

डांस से शुरू होता ये खेल रात के अंधरे में जिस्म की मंडी में तब्दील हो जाता है जो सुभाय के उजाले से पहले ही खत्म कर दिया जाता है। होटल के बार में कई लड़किया गानों की थाप पर अपने जिस्म की नुमाइश लगाकर अपने लिए ग्राहक ढूढ़ लेती है और सौदा होने तक अमीर आदमी उस पर हरे हरे इतने नोटों की बारिश कर देता है की उसकी जरुरत पूरी हो जाती है। जिस के बाद उसके जिस्म से खेल का अमीर आदमी अपनी हवस की आग को ठंडा कर लेता है।

Comments