BJP नेता पर खटीमा रंगदारी और महिला से बलात्कार का आरोप Rape FIR Against BJP Leader

BJP नेता पर खटीमा रंगदारी और महिला से बलात्कार का आरोप Rape FIR Against BJP Leader;-  सत्ता में भाजपा की सरकार और खटीमा में महिला के साथ बलात्कार का प्रयास क्या मोदी जी यही है ईमानदारी की सरकार सवाल का जवाब हर कोई ढूढ़ रहा है कोई अपनी कीमत लगा रहा है तो कोई अपनी राजनैतिक दुकान को चला कर राजनीती का मदारी बन गया है अभी राइस मिलर से रंगदारी मांगे जाने की मांग पूरी भी नहीं हुई की एक नयी खबर ने खटीमा में हलचल मची दी है।

खटीमा भाजपा नेता देवेंद्र चंद के विरुद्ध भले ही कोतवाली में पहला बड़ा मामला दर्ज हुआ हो, लेकिन राजनीतिक रौब गांठकर चर्चाओं में रहने वाले चंद का विवादों से पुराना नाता है। प्रदेश की सत्ता में काबिज सरकार के एक मंत्री के बेहद करीबी माने जाने वाले चंद पर हाल ही में एक राइस मिलर से रंगदारी मांगने के अलावा कई अन्य गंभीर आरोप लगे। इससे पहले यहां तैनात रहे प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों से सत्ता का रौब दिखाने पर भी चंद का नाम चर्चा में रहा था।

सवाल ये उठ रहा है की आखिर सत्ता में भाजपा की सरकार आने के बाद कौन भाजपा का नेता उसका आका बन गया है जिस के इशारे पर रंगदारी से लेकर महिला के साथ बलात्कार तक के मामले पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ की गयी हो खटीमा के राइस मिलर से दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी गयी थी जिस मामले को कांग्रेस ने विधानसभा में उठाया था सरकार के एक मंत्री का नाम रिकॉडिंग में लिया गया था लेकिन भाजपा सरकार ने कांग्रेस की जांच की माँग को पूरा नहीं किया था ।



महिला से भाजपा नेता ने दुष्कर्म का प्रयास किया। इतना ही नहीं उसने महिला के माध्यम से युवक को स्थायी नौकरी दिलाने के नाम पर सात लाख रुपये भी हड़प लिए। एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी नेता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही महिला के घर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी कब्जे में ले लिए गए। पीड़ि‍ता का मेडिकल कराने के साथ ही न्यायालय में बयान दर्ज कराए जा रहे हैं।

क्षेत्र के ही एक गांव में रहने वाली महिला ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया था कि उसका पति दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। उसका घर गांव से दूर है। महिला के पड़ोसी का पुत्र सहकारिता विभाग में अस्थायी रूप से तैनात है। आरोप है कि भाजपा नेता श्रीपुर बिछुवा निवासी देवेंद्र चंद ने उसे विभाग में स्थायी नौकरी दिलाने का झांसा दिया।

एवज में उसने महिला के माध्यम से सात लाख रुपये भी ले लिए। बावजूद वह विभाग में स्थायी नहीं हो सका। इस पर उसने नेता से रुपये लौटाने को कहा तो वह टालता रहा। महिला का आरोप है कि दो दिन पूर्व जब वह घर पर अकेली थी तो दोपहर के समय भाजपा नेता जबरन उसके घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने पर आरोपी वहां से धमकी देकर चला गया।

कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव आरोपी भाजपा नेता देवेंद्र चंद ने वर्ष 2012 में कांग्रेस के टिकट पर खटीमा विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ा था। इस बार भी वह कांग्रेस से टिकट के दावेदारों में शामिल थे लेकिन टिकट न मिलने पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख का पति भी है। 

Comments