मोदी का भाजपा नेता चला रहा था सेक्स रैकेट गिरफ्तार BJP leader Arrested in Sex Racket Case

मोदी का भाजपा नेता चला रहा था सेक्स रैकेट गिरफ्तार BJP leader Arrested in Sex Racket Case 
:-मध्य प्रदेश देश में कारपोरेट कंपनी की तरह सैक्स रैकेट चला रहा था मध्य प्रदेश का भाजपा नेता । भाजपा का मध्य प्रदेश पार्टी प्रवक्ता नीरज शाक्य भोपाल एस्कार्ट्स के नाम से एक आनलाईन बेबसाइट चला रहा था। जिसके जरिए लडकियों की बुकिंग और सप्लाई कराई जाती थी कई लोगो के मोबाइल नंबर पुलिस को पकड़े गए भाजपा नेता से मिले है। जिस में कई राजनैतिक लोगो की तरफ भी पुलिस कारवाही को अंजाम दे सकती है। खबर है की मध्य प्रदेश पुलिस को काफी समय से सेक्स रैकेट को संचलित किये जाने की खबर मिल रही थी लेकिन पुलिस भाजपा नेता पर हाथ नहीं डाल रही थी भोपाल एस्कॉर्ट के नाम से सेक्स भाजपा नेता अपनी दुकान चला रहा था जहा से कई लड़कियों को राजनेता से लेकर कई अधिकारियो को सप्लाई किया जाता था पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  नौकरी दिलाने के नाम पर रैकेट में फसाया जाता था लडकियों को ।

ग्राहको के साथ यह कहकर भेजा जाता था कि यह कंपनी के मैनेजर हैं औऱ तुम्हारा इन्टरव्यू लेंगे । इसके बाद लडकियों को नशे की गोलियां खिलाकर कराया जाता था उनका रेप । इसी दौरान रेप की विडियो क्लिपिंग बनाकर लडकियों को कराया जाता था ब्लेकमैल और उनसे जबरन कराई जाती थी वैश्यावृति ??? पुलिस ने भाजपा नेता सहित सैक्स रैकेट चला रहे नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।




मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए भाजपा में अनुसूचित जाति मोर्चा का प्रदेश मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य सहित नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया है.नीरज शाक्य की गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों के भीतर भाजपा ने उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया है।नीरज शाक्य को चार दिन पहले ही अनुसूचित जाति मोर्चा का प्रदेश मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया था।

राज्य साइबर पुलिस को ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए सेक्स रैकेट संचालित होने की शिकायत मिली थी. पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि वेबसाइट के जरिए ग्राहकों को बुकिंग की सुविधा के साथ लड़कियां मुहैया कराई जा रही है. ये ऑनलाइन सेक्स रैकेट शहर के सबसे पॉश इलाके ई-7 अरेरा कॉलोनी के अशोका सोसायटी के एक फ्लैट में संचालित हो रहा था।

पुलिस ने फ्लैट पर छापे मार कर नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया. साथ ही आरोपियों के चंगुल से महाराष्ट्र और मेघालय की  चार लड़कियों को भी बचाया गया है। बताया जा रहा है कि गिरोह के सदस्य ऐसी अलग-अलग वेबसाइटों पर लड़कियों की तलाश करते थे, जहां उनका बॉयोडाटा होता था बॉयोडाटा के जरिए आरोपी लड़कियों को होटल के रिसेप्शन, कॉल सेंटर, ब्यूटी पार्लर समेत दूसरी प्राइवेट नौकरी देने का झांसा देकर भोपाल बुलाते थे.आरोपियों के झांसे में आई कुछ लड़कियां अच्छी नौकरी के लालच में सेक्स रैकेट के गौरखधंधे में फंस जाती थी.भोपाल में बीते तीन महीने से ऑनलाइन सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा था।

गिरफ्तार किए गए नौ आरोपियों में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा का प्रदेश मीडिया प्रभारी नीरज शाक्या भी शामिल है. पुलिस फरार आरोपी सुभाष उर्फ वीर द्विवेदी की तलाश कर रही है। सुभाष ही गिरोह का सगरना है आरोपियों की वेबसाइट दिल्ली में रजिस्टर्ड है और इसके तार भोपाल के साथ दूसरे राज्यों से भी जुड़े हैं।

Comments