बद्रीनाथ धाम हाथी पहाड़ पर मार्ग बंद हज़ारो वाहन फसे Badrinath yatra dham stop hathi pahad

बद्रीनाथ धाम हाथी पहाड़ पर मार्ग बंद हज़ारो वाहन फसे Badrinath yatra dham stop hathi pahad

बदीनाथ उत्तराखंड चार धाम यात्रा के बद्रीनाथ में पहाड़ी टूट जाने से यात्रा मार्ग को बंद कर दिया है यात्रा मार्ग पर वाहनों की लम्बी लाइन लग गयी जिस कारण यात्रा मार्ग में लोगो को भी परेशानियों का समाना करना पड़ा है इन दिनों उत्तराखंड में चार धाम यात्रा का भीड़ के कारण काफी पीक सीजन चल रहा है यात्रियों की रोजाना लाखो की संख्या चार धाम यात्रा पर आकर दर्शन कर रही है लेकिन कभी कभी यात्रा मार्ग पर इस तरह की परेशानियों का समाना भी श्रदालु कर रहे है।

राज्य सरकार किसी भी यात्री को मुसीबत में साथ खड़ी नज़र आ रही है यात्रा मार्ग पर सरकार ने पुलिस के साथ साथ अधिकारियो को साफ निर्देश दिए है की किसी भी तरह की कोई परेशानी यात्रा मार्ग पर नहीं हो शुक्रवार को हाथी पहाड़ के पास चट्टान टूटने से बदरीनाथ हाइवे बंद हो गया। बीआरओ द्वारा मार्ग खोलने का कार्य किया जा रहा है।
यात्रा मार्ग पर जगह-जगह करीब 15 हजार यात्री फंसे हैं। शुक्रवार को दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे हाथी पहाड़ के पास चट्टान टूट गई। जिससे बदरीनाथा यात्रा बाधित हो गई।
हाइवे के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई। ऋषिकेश से 262 किमीं दूरी पर हाथी पहाड़ स्थित है।बद्रीनाथ में यात्रा मार्ग बंद होने से कई घंटो तक सडको पर यात्री वाहनों में रहे जिस कारण गर्मी में पानी को लेकर भी परेशानियों का समाना करना पड़ा है कई घंटो के बाद यात्रा मार्ग खोले जाने का काम जारी था 

Comments