आईपीएल पिच पर पिता की मौत भी नहीं डिगा पायी रिषभ पंत का समर्पण Rishabh Pant Play Wonderful Inning

आईपीएल पिच पर पिता की मौत भी नहीं डिगा पायी रिषभ पंत का समर्पण Rishabh Pant Play Wonderful Inning:- मुंबई क्रिकेट के प्रति उसका जूनून ही तो है जो पिता की मौत के दो दिन बाद भी आईपीएल मैच में उसकी पारी का कोई मुकबला नहीं कर पाया जी ये सही है आईपीएल मैच में खेल रहे रिषभ पंत का उत्तराखंड से रिश्ता कभी भुलाया नहीं जायेगा अपने पिता की मौत के बाद जब वो हरिद्वार के खनखल में मुखग्नि दे रहे थे तब भी वो आग में झलते हुए बचे थे परिवार में अचानक पिता की मौत के बाद भी रिषभ पंत अपना खेल के प्रति जूनून कम नहीं कर पाए|

आइपीएल 10 में दिल्ली की टीम का मिशन शुरु होने से पहले दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिषभ पंत के पिता का मृत्यु हो गई थी। लेकिन रिषभ ने खेल के प्रति अपना समर्पण दिखाया और बैंगलोर के खिलाफ खेले गए पहले मैच में ना सिर्फ खेले बल्कि एक दमदार पारी भी खेली।



दिल्ली की टीम ने बैंगलोर के खिलाफ आइपीएल 10 का अपना पहला मैच खेला। डेयरडेविल्स के टीम ने 55 रन पर 3 विकेट खो दिए थे। टीम मुश्किल में थी, तभी रिषभ पंत क्रीज़ पर आए। पंत ने स्थिति के हिसाब से अपनी पारी को आगे बढ़ाया। पंत ने ना सिर्फ एक-एक, दो-दो रन पर ध्यान दिया बल्कि गेंदों को बाउंड्री के पार पहुंचाने में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

पंत ने 33 गेंदों का सामना कर अर्धशतक जमाया। आउट होने से पहले पंत ने 36 गेंदों पर 57 रन की पारी खेली। पंत ने अपनी इस पारी के दौरान 3 चौकों के साथ-साथ 4 बेहतरीन छक्के भी लगाए। पंत दिल्ली की टीम को जीत तो नहीं दिला पाए, लेकिन रिषभ ने दमदार पारी खेलकर आइपीएल की दूसरी विरोधी टीमों को अपने मंसूबे तो जाहिर कर ही दिए हैं। 

Comments