RCB बनाम SRH भविष्यवाणी - SRH बनाम RCB लाइव स्कोर ऑनलाइन RCB Vs SRH Live Score Prediction

RCB बनाम SRH भविष्यवाणी - SRH बनाम RCB लाइव स्कोर ऑनलाइन RCB Vs SRH Live Score Prediction :- RCB बनाम SRH भविष्यवाणी - SRH बनाम RCB लाइव स्कोर ऑनलाइन & RCB Vs SRH 2017 Live Score Prediction is here. You also will get आरसीबी बनाम एसआरएच् लाइव स्कोर ऑनलाइन.आईपीएल प्रीमयर टी 20 के आगाज़ को लेकर खेल प्रेमी उत्साही। आईपीएल टी-20 लीग का मुकाबला आज रात आठ बजे से सनराइजर्स हैदराबाद और  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) के बीच खेला जायेगा इस मैच को लेकर सभी की नज़र लगी हुई है। क्रिकेट प्रेमी आईपीएल की किसी भी लीग को मिस नहीं करना चाहते है आईपीएल क्रिकेट लीग के ग्राउंड में लोगो का जोश अपने खिलाड़ियों के न होने के कारण थोड़ा कम हो सकता है। क्यों की कई ऐसे खिलाडी आईपीएल लीग के शुरवाती समय में क्रिकेट की पिच में नज़र नहीं आएंगे जिस के कारण अच्छे खिलाड़ियों का मैच कुछ समय तक नहीं देखा जा सकेगा हालकि खेल प्रेमी इस बात से उदास नहीं है। उनका आईपीएल क्रिकेट मैच लीग को लेकर उत्साही होना क्रिकेट के प्रति उनकी भावनायो को प्रकट करता है।

विवादों और सफलता के उतार-चढ़ाव की गवाह रही इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) अपने दसवें साल में प्रवेश आज रात बजे कर जाएगी । बुधवार को  हैदराबाद में इस कमाऊ टी-20 लीग का आगाज गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और उपविजेता रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) के बीच मुकाबले से होगा। क्रिकेट प्रेमियों को यह तकलीफ रहेगी कि इस बार कई नामचीन स्टार नहीं खेल रहे हैं। इनमें सबसे बड़ा नाम आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का है। जो कंधे में चोट के कारण लीग के शुरुआती चरण से बाहर हैं। कई अन्य भारतीय सितारे भी पूरे टूर्नामेंट में या फिर शुरुआती चरण में नहीं खेल पाएंगे जिससे टूर्नामेंट की चमक कुछ फीकी पड़ गई है। RCB बनाम SRH भविष्यवाणी - SRH बनाम RCB लाइव स्कोर ऑनलाइन is available here.


मैच शुरू होने से पहले दसवें संस्करण का रंगारंग आगाज होगा, जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सितारों का मिलाजुला तड़का दिखेगा। चोट के चलते ओपनर केएल राहुल का भी इस सत्र से बाहर होना बेंगलूर के लिए बड़ा झटका है  शेन वॉटसन टीम की कमान संभालेंगे। धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स भी चोट से जूझ रहे हैं और उनके खेलने पर भी संशय है। वहीं, हैदराबाद की कोशिश अच्छी शुरुआत करने की होगी।

इंडियन प्रीमियर लीग-10 में इस बार पहली बार सभी आठ टीमों के पहले घरेलू मुकाबलों के दौरान उद्घाटन समारोह भी आयोजित होगा आइसीसी के एसोसिएट सदस्य देशों के क्रिकेटर भाग लेंगे। अफगानिस्तान के मुहम्मद नबी, राशिद खान, यूएई के चिराग सूरी गुजरात लायंस का हिस्सा होंगे महेंद्र सिंह धौनी कप्तान नहीं एक खिलाड़ी के तौर पर खेलेंगे। पिछले सत्र में पुणो की टीम के कप्तान थे, जबकि उससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान थे। Share this  RCB बनाम SRH भविष्यवाणी - SRH बनाम RCB लाइव स्कोर ऑनलाइन report with your all social friends and enjoy this match.

Comments