पल्स कैंडी ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए - Pulse Candy Breaks All Records In India

पल्स कैंडी ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए - Pulse Candy Breaks All Records In India:- पल्स कैंडी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए  हैं Pulse Candy Breaks All Records In India. भारत की कैंडी टॉफी ने तोड़े बिक्री के सारे रिकॉर्ड. This news for all Pulse Candy Lovers. एक वक्त था जब बच्चों को ऑरेन्ज कलर की कैंडी पसन्द थी जिसे कम्पट भी कहा जाता है. लेकिन आज के समय में बहुत सी टॉफियां आ गयीं है जिन्हें लोग खाते हैं लेकिन पिछले साल आपने एक टॉफी खाई होगी जो शुरु में मीठी लगी फिर बाद में हाजमोले का स्वाद आकर आंखों को बंद कर देती थी. जिसे आज भी लोग बहुत शौक से खाते हैं.

जी हां आज हम बात कर रहें है पल्स कैंडी की जो भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉफी शामिल हो गयी है. अभी भी यह टॉफी इतनी ज्यादा पसंद की जा रही है कि इसकी बिक्री भारत में दिनों दिन बढ़ती चली जा रही है. यह टॉफी छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग सभी पसंद कर रहे हैं. इस टॉफी का नाम है पल्स और यह मेंगो फ्लेवर में आती है. इसका स्वाद एक अनोखा स्वाद है जिसमें खट्टा मीठा हर प्रकार का स्वाद आता है. इस टॉफी को साल 2015 में लांच की गयी थी और कुछ ही समय के अंदर इसने इतनी बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है कि इस टॉफी के स्टॉक भी कम पड़ने लगे लेकिन डिमांड नहीं कम हुयी. यह टॉफी बिक्री के मामले में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और इसने मार्केट में जमे कई बड़े ब्रांड जैसे कोको कोला और ओरियो को भी मात दे दी है.|

आपको बता दें कि ये टॉफी DS ग्रुप नोएडा जो रजनीगंधा पान मसाला बनाते हैं उन्होंने इसकी पहली बार बनाया. और सैंपल के तौर पर कुछ ही बाजार में निकाली लेकिन लोगों ने इसे बहुत पसन्द कियी. इसे सबसे पहले राजस्थान, गुजरात और दिल्ली में लांच किया गया था और इसकी जबरदस्त सफलता के बाद अब पूरे भारत में लांच किया गया और आज भी इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है. इसकी सफलता के साथ ही इसका गुवावा फ्लेवर भी लॉन्च किया गया है. हमारे देश में candy मार्केट करीबन 66 हजार करोड़ का है और इस मार्केट में कई कंपनियां हैं जो सालों से अपना ऊंचा स्थान बनाए बैठी है. लेकिन इस टॉफी ने सारी कंपनियों की सेल को पछाड़ दिया है. अगर विशेषज्ञ की माने तो इसका बेमिसाल स्वाद इसकी पब्लिसिटी का कारण है और यह माउथ टू माउथ पब्लिसिटी के कारण काफी पॉपुलर हो गई.


तो क्या आपने खाई ये कैंडी ? खट्टी मीठी, चटकारे वाली ये कैंडी आपको भी एक बार जरूर खानी चाहिए साथ ही अगर आपको ये पोस्ट पस्नद आया हो तो अपने दोस्तों में शेयर कीजिए.

Comments