भाजपा स्थापना दिवसः गरीब, वंचितों के लिए काम करना जारी रखेंगे- मोदी BJP Celebrating 37th Raising Day

भाजपा स्थापना दिवसः गरीब, वंचितों के लिए काम करना जारी रखेंगे- मोदी BJP Celebrating 37th Raising Day:- नयी दिल्ली, पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा के 37वें स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं के संघर्ष को आज याद किया और कहा कि पार्टी देश खासकर गरीब एवं वंचित लोगों की उत्साह के साथ सेवा करती रहेगी। मोदी ने ट्वीट किया, भाजपा के स्थापना दिवस पर मैं भाजपा कार्यकर्ताओं के पूरे परिवार को बधाई देता हूं, जो पूरे भारत में काम कर रहे हैं।

मोदी ने कहा, हम भाजपा कार्यकर्ताओं की पीढ़ियों की कड़ी मेहनत को गौरव के साथ याद करते हैं, जिन्होंने देश की सेवा के लिए अपनी कोशिशों से पार्टी को को खड़ा किया। मोदी दीन दयाल उपाध्याय को पुष्पांजलि अर्पित करने भाजपा मुख्यालय पहुंचे और उन्हें पार्टी की प्रेरणा बताया।उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि यह गौरव की बात है कि भारत और समाज के सभी वर्गों के लोगों ने भाजपा पर भरोसा जताया है।


 मोदी ने सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। मोदी ने कहा, अंत्योदय के मंत्र का पालन करते हुए हम भारत, खासकर गरीबों एवं वंचितों की सेवा करने के अपने प्रयासों को पूरे जोश से आगे बढ़ाते रहेंगे। भाजपा की स्थापना छह अप्रैल 1980 में हुई थी।   

Comments