नक़दी के साथ 4 सट्टेबाज़ आईपीएल में सट्टेबाज़ी करते गिरफ्तार IPL Cricket Satta

नक़दी के साथ 4 सट्टेबाज़ आईपीएल में सट्टेबाज़ी करते गिरफ्तार IPL Cricket Satta:- आईपीएल का सट्टा खेलने वाले आखिरकार कानून की गिरफ्त में आ ही गए, गौरव बत्रा ऊधम सिंह नगर-  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  सदानंद दाते के निर्देश पर 25-04-2017 को SOG व रुद्रपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा 04 अभियुक्तो नितीश गाबा उर्फ सनी, प्रतीक सुखीजा उर्फ गोलू उर्फ रोहित, गौरव पाहुजा निवासीगण गदरपुर व अमित छाबड़ा निवासी आवास विकास रुद्रपुर को आईपीएल के मैचों में सट्टा लगाते हुए रुद्रपुर से गिरफ्तार किया। अभियुक्तगण के कब्जे से सट्टे की खाई बाड़ी में प्रयुक्त 06 मोबाइल व ₹ 36000 बरामद हुए। अभियुक्तगण के विरुद्ध जुआ अधिनियम तथा आई टी एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर कार्यबाही की जा रही है।

वही गदरपुर दिनेशपुर रूदपुर किच्छा बाज़पुर काशीपुर जशपुर में भी आईपीएल सट्टा खेले जाने की जाँच पुलिस कर रही है यहाँ पर कई लोगो के सट्टा खेले जाने की गोपनीय जानकारी पुलिस को मिली है
मिली जानकारी के अनुसार गदरपुर शहर में भी आई पी एल मैचों का सट्टा जमकर चल रहा है पर पुलिस प्रशासन के कान पर जू नही रेंगती ।


सट्टा लगाने वाले या तो बड़े परिवार और रसूखदार घराने के है या दबंग। इसलिए गदरपुर क्षेत्र के सट्टा खिलाने वालो की शिकायत कोई करता नही । ओर अपनी मर्जी से पुलिस कोई कदम उठाती नही है।

Comments