बाहुबली 2 फिल्म को लेकर बुकिंग फुल कट्त्पा ने क्यों मारा बाहुबली अब नहीं रहा राज Why Kattappa Killed Bahubali

 बाहुबली 2  फिल्म को लेकर बुकिंग फुल कट्त्पा ने क्यों मारा बाहुबली अब नहीं रहा राज Why Kattappa Killed Bahubali:- बाहुबली को क्यों मारा ये कहानी वर्ष 2015 से फिल्म की रिलीज़ के बाद आज तक एक राज बनी हुई थी यही वजह है की इस फिल्म को लेकर क्रेज़ देखा जा रहा है। बाहुबली 2  फिल्म को लेकर बुकिंग फुल कट्त्पा ने क्यों मारा बाहुबली अब नहीं रहा राज Why Kattappa Killed Bahubali|  सिनेमा घरो में इस फिल्म की अभी से सारी टिकेट बिक चुकी है फिल्म को लेकर इतना क्रेज़ है।  की सोशल साइट पर फिल्म के दीवाने लगातार बढ़ते जा रहे है फिल्म की दीवानगी इस कदर है की हर कोई वो राज देखने के लिए तैयार है। की आखिर कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा फिल्म को लेकर सिनेमा घरो में गजब का उत्साह देखा जा रहा है यही वजह है की फिल्म की रिलाज से पहले ही सभी जगह टिकट पूरी तरह बिक चुके है।

मुम्बई बाहुबली 2 इसी महीने की 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। लेकिन, इससे पहले फ़िल्म निर्माताओं ने बाहुबली 1 यानी 'बाहुबली द बिगनिंग' रिलीज़ कर दर्शकों को जैसे एक तोहफा दे दिया है। शुक्रवार 7 अप्रैल को 'बाहुबली द बिगनिंग' भी रिलीज़ हो रही है ताकि एक बार फिर से दर्शकों के ज़ेहन में बाहुबली की याद ताज़ा हो जाए और बाहुबली 2 के करिश्मे के लिए वो पूरे मन से तैयार रहें।
 बाहुबली 2 कट्त्पा ने बाहुबली को क्यों मारा


बाहुबली 1 को दुबारा सिनेमा हॉल में दिखाना आसान नहीं था। क्योंकि, कोई भी वितरक ऐसी फ़िल्म पर दांव लगाने के लिए तैयार नहीं हो सकता जो फ़िल्म हर जगह आसानी से उपलब्ध है। 2015 में एक बार रिलीज़ हो चुकी इस फ़िल्म को यू ट्यूब पर भी करोड़ों लोगों ने देख लिया हो ऐसे में थियेटर में दुबारा फ़िल्म देखने भला कौन जाएगा? लेकिन, बाहुबली की बात ही कुछ खास है! डायरेक्टर एस इस राजामौली भी इस सच्चाई को समझते हैं। इसलिए उन्होंने बाहुबली 1 के दुबारा रिलीज़ होने पर ट्वीट करके वितरक अनिल थडानी का आभार जताया है।



Comments