एमिटी विवि दिल्ली में रैगिंग Raging in AMITY University

एमिटी विवि दिल्ली में रैगिंग का सच जान गए तो तोबा कर लेगे आप Raging in AMITY University:- Raging from management student in AMITY, fiercely beaten by calling for apology परिवार से दूर आपका लाडला या लाडली कही रैगिंग का सीकर तो नहीं हो रहे ज़रा तस्दीक कर ले लगातार इस तरह के मामले प्राइवेट कॉलेज में आम गए है हो सकता है आपका चिराग भी इसी रैंगिंग का हिस्सा तो नहीं बन गया कही उसकी रैगिंग लेने की आदत उसके जीवन को बर्बाद न कर दे |
नोएडा : एमिटी विवि में दिल्ली के रहने वाले होटल मैनेजमेंट के छात्र से मारपीट और रैगिंग का मामला सामने आया है। घटना बृहस्पतिवार दोपहर की है। छात्र के चेहरे और शरीर पर चोट है। पीड़ित के पिता ने एक नामजद व चार-पांच अन्य सीनियर छात्रों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।
कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 1कृष्णा नगर सफदरजंग एन्कलेव दिल्ली के रहने वाले राजदीप सिंह रावत एम्स में मुख्य सुरक्षा अधिकारी हैं। उनका बेटा साहिल रावत सेक्टर 125 स्थित एमिटी विवि में होटल मैनेजमेंट में द्वितीय सेमेस्टर का छात्र है। राजदीप सिंह ने बताया कि साहिल को कुछ सीनियर छात्र पिछले कुछ समय से परेशान कर रहे थे।

बृहस्पतिवार को साहिल विवि कैंपस में इंटरनल प्रेक्टिकल रूम में था। आरोप है कि इस दौरान सीनियर छात्र अनुराग व उसके साथी पहुंचे और उसे परेशान करने लगे। उनके बीच कहासुनी हुई। इसके बाद वे छात्र चले गए। उन छात्रों ने फोन कर साहिल को विवि कैंपस के पार्किंग एरिया में बुलाया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी छात्रों ने उसके साथ वहां मारपीट की। किसी तरह वहां से बचकर वह निकला।
राजदीप ने बताया कि मारपीट में साहिल के चेहरे व शरीर में कई अन्य जगहों पर चोट लगी है। घर पहुंचने पर साहिल ने घटना की जानकारी परिजन को दी।1इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव ने बताया कि परिजन ने ही साहिल का दिल्ली में मेडिकल करवाया है। शुक्रवार को लिखित शिकायत मिली। आरोपी छात्र अनुराग और चार-पांच अन्य अज्ञात छात्रों के खिलाफ एंटी रैगिंग एक्ट, मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Comments