देहरादून-श्रीनगर के बीच रविवार से नियमित हवाई सेवा Air services of Dehradun-Srinagar Start From Sunday

देहरादून-श्रीनगर के बीच रविवार से नियमित हवाई सेवा:-  Air services of Dehradun-Srinagar Start From Sunday का लाभ यात्रियों को मिल पाएगा। जेट एयरवेज ने अपनी मुंबई-श्रीनगर व दिल्ली -श्रीनगर के बीच की उड़ानों को वाया जौलीग्रांट से कर दिया है। इस हवाई सेवा से राज्य के पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा। देहरादून का जौलीग्रांट एयरपोर्ट अब हवाई सेवाओं में नई ऊंचाई छू रहा है।

दिल्ली, लखनऊ और बंगलुरु की नियमित सेवाओं के बाद अब जम्मू-कश्मीर राज्य भी उत्तराखंड से जुडऩे जा रहा है। जेट एयरवेज ने मुंबई-श्रीनगर व दिल्ली -श्रीनगर की हवाई सेवा को अब वाया जौलीग्रांट  चलाने का निर्णय लिया है। एयरपोर्ट के निदेशक बी कृष्णकुमार ने बताया कि रविवार से जेट एयरवेज ने अपनी सेवाओं में फेरबदल किया है।
Dehradun To Srinagar Air Services Start

अब जेट एयरवेज की मुंबई से श्रीनगर जाने वाली सेवा मुंबई से उड़कर प्रात: 11:10 बजे जौलीग्रांट पहुंचेगी। यहां से 11:45 बजे यह सेवा श्रीनगर के लिये उड़ान भरेगी। नई दिल्ली -श्रीनगर के बीच संचालित होने वाली जेट एयरवेज की फलाइट अब जौलीग्रांट से वाया मुबंई के लिए उड़ान भरेगी। श्रीनगर से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर दोपहर दो बजकर 10 मिनट पहुंचेगी और यहां से 2:45 बजे में मुबंई के लिए रवाना होगी।

Comments